Shop Rs. 699 or more & Get 3 Dr. Bhargava’s Hammer of Joy Patch FREE (worth Rs. 192) & Free shipping                    Dr. Bhargava’s Hammer of Joyl Care Influencer Activity Registration Programme -

शुगर और मधू जीवन रस

पूरा विश्व मधुमेह की बीमारी से जूझ रहा है। मेटाबॉलिक डिजीज मैं मधुमेह एक महामारी का रूप लेता जा रहा है। कुछ लोग जेनेटिक कारणों से प्रभावित हैं तो अधिकांश लोग मेटाबोलिक कारण की वजह से प्रभावित हो रहे हैं। मेटाबोलिक कारण से प्रभावित लोगों की संख्या में बहुत तेजी से इजाफा भी होता जा रहा है। कारणों की खोज में रोगी और चिकित्सक कि अपनी अपनी अलग धारणा और अनुभव है। कुछ लोग रोजमर्रा की जिंदगी में केवल गुलकोज को कम करने वाले दवाइयों का सेवन करके अपने शुगर का नियंत्रण कर रहे हैं। बहुत सारे लोग इसके प्रभाव को दवाइयों के सेवन के बाद भी कम नहीं कर पाते हैं उसके पीछे कारण उनका खानपान जीवनशैली है।

रोग के कारणों की बात करें।

तो मोटापा फैटी लीवर टेंशन तनाव खाने का सही समय न रहना या भूख के अनुपात में भोजन ज्यादा करना।

ऐसा देखा गया है जिन लोगों को मोटापा पेट और नितंब पर ज्यादा आता है वह संभावित रूप से शुगर के मरीज हो सकते हैं उन्हें अपने मोटापे को रिवर्स करना चाहिए मेटाबॉलिक लेवल पर डिटॉक्सिफिकेशन करने का प्रयास करना चाहिए। चूंकि मोटापा पेट कमर का अधिकतर पाचन प्रणाली का ठीक ना काम करना ही है । इस प्रकार के मोटापे से और इजाफा और बढ़ोतरी उन लोगों को होने लगती है जो लोग फैटी लीवर की समस्या से भी प्रभावित होते हैं। मतलब चाहे मोटापा फैटी लिवर के होने की वजह से हुआ या मोटापा होने के बाद फैटी लीवर हुआ यह दोनों कारण मोटापे को और बढ़ाते हैं मेटाबॉलिक सिस्टम को और कमजोर करते हैं जिसके परिणाम स्वरूप ट्राइग्लिसराइड्स कोलेस्ट्रॉल भी अनियंत्रित होकर , शुगर रोग और बढ़ाने लगता है शुगर अनियंत्रित रहने लगती है। और जिन का स्वभाव थोड़ा तनाव वाला है या मानसिक रूप से उग्र और पित्त प्रकृति के हैं वह लोग धीरे धीरे हृदय रोग से भी पीड़ित होने लगते हैं।

इसीलिए आप व्यवहार में अक्सर देखते हैं जिन लोगों को शुगर लंबे समय से है वह लोग हृदय की बीमारियों से भी ग्रसित होने लगते हैं और यह भी मिलता है जिनको शुगर हुआ है उनके डीपी की भी समस्या साथ में मिलती है दोनों भाई बहन के रूप में शरीर में घर कर जाते और इस कदर कमजोर कर जाते हैं शरीर को जीवन का आनंद लेने में कठिनाई होने लगती है यदि यही प्रक्रिया लंबे समय तक इनका ठीक ढंग से बिना नियंत्रण किए चाहे इग्नरेंस का कारण हो चाहे इसकी समस्या के बारे में पूर्णता अवगत नहीं है ऐसे लोग नसों की कमजोरी आंखों की कमजोरी के साथ-साथ गुर्दे के रोग से भी गुर्दा भी काम करना कम कर जाता है गुर्दा ज्यादा कमजोर उन रोगियों का हो जाता है जो लोग शुगर के साथ बीपी से भी प्रभावित ज्यादा रहते हैं।

जिनको तकलीफ है और जो लोग इस बीमारी से लड़ना और बचना चाहते हैं उनके मन में प्रश्न जरूर उठता है कोई प्राकृतिक समाधान भी है।

भार्गव आयुर्वेद संस्थान लंबे समय के अपने अनुभव और रोगियों की सेवा करते हुए इस निष्कर्ष पर पहुंचा है मधुमेह और नान एसेंशियल ब्लड प्रेशर को प्राकृतिक तरीके से जड़ी बूटियों से बने प्रोडक्ट के सहारे से कम करने में, रोकथाम करने में, या जो लोग आयुर्वेद प्रेमी और विश्वास करते हैं उनके लंबे समय तक यतन और प्रयास से चिकित्सक के सहयोग से रिवर्स भी किया जाना संभव है।

शुगर रोगी की तकलीफों को ध्यान में रखते हुए पूर्णतया 100% नेचुरल, कारगर मधु जीवन रस , शुगर रोग को नियंत्रित, शुगर रोग से आई कमजोरी और शारीरिक मानसिक साइड इफेक्ट के साथ-साथ पूरे शरीर के लिए रसायन के रूप में काम करता है। जो आपके जो आपके शुगर  ख्याल रखते हुए आपको लंबी आयु का वरदान देता है।

सेवन करें लाभ उठाएं।

अपने सगे संबंधियों को, जीनको प्यार   करते हैं पोषण के लिए उपलब्ध कराएं। उनको गिफ्ट दे लंबी उम्र का अच्छी सेहत का वह भी पूरी तरह से नेचुरल। उन्हें प्रेरित करें साल में 6 बॉटल जरूर पीने के लिए।

हां मन में एक प्रश्न जरूर उठ रहा होगा क्यों कोई अंग्रेजी दवाई खा रहे हैं उसके साथ सेवन कर सकते हैं कि नहीं बिल्कुल सही है आप कोई भी दवाई खा रहे हो चाहे अंग्रेजी या देसी उसके साथ इसका सेवन करके तंदुरुस्ती कायम करें खोई हुई उर्जा को दुबारा प्राप्त करें अपने प्रिय जनों के खुशहाली में जो लोग शुगर से पीड़ित है उनको और खुशहाल बनाएं।

मधु जीवन रस सभी ई-कॉमर्स पर उपलब्ध है। भार्गव आयुर्वेद संस्थान की वेबसाइट bhargavayurveda.com और hammerofjoy.com पर उपलब्ध है वह भी डिस्काउंट पर फायदा उठाएं अपने प्रिय जनों को खुशहाल बनाएं।

जो भाई बहन शुगर रोग के साथ और सारी बीमारियों से पीड़ित है पूर्णता आयुर्वेदिक सफल इलाज और समाधान के अभिलाषी हैं या चाहते हैं वह लोग संस्थान के वैदिक निदान लिंक पर क्लिक करके अपनी समस्या के बारे में लिखें और अपने दुख तकलीफ से संबंधित उत्तर पर निशान लगाएं मात्र 5 मिनट लगेगा सबमिट कर दें आप की जिम्मेवारी खत्म हमारा संस्थान के एक्सपर्ट आपके सेहत के लिए सही और सटीक तरीका और समाधान रूपी सेवा देने के लिए तत्पर और प्रतिबद्ध है।

धन्यवाद।

To Buy this Product you can also Visit our other Website ????Click:-
https://shop.bhargavayurveda.com/product/madhu-jeevan-ras-best-ayurvedic-treatment-for-diabetes/

FLAT 20% OFF for the buyers

????Call Us :- 8813830830 , 8813006685 , 88138050830

Join us on WhatsApp to get more information about our product:-
https://chat.whatsapp.com/KlzvmZbMmJzA0FDVYlEoF2

एक्सपर्ट द्वारा सलाह प्राप्त करने के लिए नाडी निदान लिंक ????पर जा कर अपनी समस्या दर्ज करे
https://www.bhargavayurveda.com/bhargava/vedicDiagnosis

अपनी हेल्थ समस्या का हल पाए |

संस्थान के एक्सपर्ट एवं सलाहकार आपकी सेवा के लिए सदैव तत्पर एवं प्रतिबद्ध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top
error: